Degree Admission Semester I (Session 2025-29)

Help Desk

(WhatsApp & Technical Helpline) : 9472868875  (Time: 10:00 AM to 04:00 PM),

Note:- फॉर्म भरते समय जिन छात्र/छात्रा का ऑनलाइन पेमेंट कट गया हो और नामांकन पूरा नही हुआ हो, वैसे छात्र/छात्रा दोबारा पेमेंट नहीं करे, वो अपना Form Id, नाम और पेमेंट Payment Id यहाँ दिए हुए WhatsApp नंबर पर भेज दें और 24 Hours तक इंतज़ार करें I

Required Documents To Upload (Scanned Copy in PDF Format).

1. Common Application Form (CAF) - Session 2025-29 (Size 100-200KB)
2. Intimation/Selection letter (Size 100-200KB)
3. 10th Marksheet (Size 100-200KB)
4. 12th Marksheet (Size 100-200KB)
5. Caste Certificate (for BC/EBC/SC/ST candidates) (Size 100-200KB)
6. School Leaving Certificate (SLC) (Size 100-200KB) (If you do not have, then upload it within 10 days of admission date)
7. Aadhaar Card (front and back both sides) (Size 100-200KB)
8. Income/EWS Certificate (If applicable) (Size 100-200KB)
9. Provisional Certificate (For Other than Bihar board candidate) (Size 100-200KB)

Merge all files into one Pdf file ( from this link click here ) Then upload that merged file here.

 

नोट :- डॉक्यूमेंट अपलोड मे दिए गए सभी दस्तावेज अपलोड करना अनिवार्य है अन्यथा उनका Admission स्वतः रद्द समझा जायेगा I नामांकन के लिए विश्वविद्यालय पोर्टल पर Apply करते समय छात्रा द्वारा गलत जानकारी (आरक्षण कोटि, लिंग एवं 12वीं के प्राप्तांक) संबंधित गलत जानकरी भर दी गई हो और Selection हो गया हो तो उनका नामांकन स्वतः रद्द समझा जायेगा, जिसके लिए उन्हें कोई आपत्ति नही होगी। अतएव वैसे छात्रा नामांकन न लें ।

    

आवेदन कि अंतिम तिथि :- 14/07/2025

Click Here